ईशान किशन की भारतीय टीम से कट सकता है पत्ता, हार्दिक पांड्या का चेला सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बल्ले से मचाया भूचाल, जल्द ही भारतीय टीम में करेगा वापसी

Ishan Kishan: वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम का अभी तक प्रदर्शन सर्वश्रेष्ठ रहा है टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर विस्फोटक बल्लेबाज इशान किशन भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन से अभी बाहर चल रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप के मुकाबले में इशान किशन को टीम से बाहर किया गया था रोहित शर्मा ओपनिंग के तौर पर गिल को टीम में शामिल कर लिया है जिससे ईशान किशन की छुट्टी हो गई है।

इशान किशन(Ishan Kishan)की परेशानी बढ़ाने आ रहा है यह दिग्गज

वर्ल्ड कप 2023 में इशान किशन शुरू के कुछ मुकाबले खेले थे लेकिन ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के खिलाफ इनको टीम में शामिल नहीं किया गया था क्योंकि गिल की टीम में वापसी हो गई थी जिससे इनका छुट्टी हो गया है लेकिन अब इनके लिए एक और परेशानी बढ़ाने वाली है जो एक और अनुभवी विकेटकीपर टीम का हिस्सा बनने जा रही है।

इधर वर्ल्ड कप 2023 कागज काफी धूमधाम से हो गया है तो उधर भारत में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी भी खेली जा रही है गुजरात और आंध्र प्रदेश के बीच मुकाबला हुआ है इसमें आंध्र प्रदेश टीम के ओर से खेलते हुए विकेटकीपर बल्लेबाज श्रीकर भारत ने दमदार पारी खेली है

इन्होंने मुस्ताक अली ट्रॉफी में 41 गेंद पर चार छक्के और 3 चौके की मदद से 60 रन की बेहतरीन पारी खेली है और अपने टीम को भी जीतने में मददगार साबित हुए हैं आईपीएल में भी हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस टीम की ओर से खेलते हैं।

मुस्ताक अली ट्रॉफी में श्रीकर भरत(Srikar Bharat) बेहतरीन फार्म में

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में भारत काफी शानदार प्रदर्शन करते नजर आए हैं इन्होंने 60 रन की ताबड़तोड़ पारी खेल टीम को जीत दिलाने में सफल रहे हैं बेहतरीन विकेटकीपर कर लेते हैं।

बॉर्डर गावस्कर सीरीज में भारत और ईशान किशन को एक साथ टेस्ट सीरीज के लिए चुना गया था पहला मौका भारत को दिया गया लेकिन हुए सभी चार टेस्ट में फ्लॉप नजर आए थे इसके बाद वर्ल्ड टेस्ट चैंपियन के फाइनल में भी इनका प्रदर्शन काफी खराब था।

इसके बाद वेस्टइंडीज दौरे पर टेस्ट सीरीज में भारत के जगह ईशान किशन को रिप्लेस किया गया जब तक राहुल टीम में नहीं थे तब तक ईशान विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में कार्यरत थे फिलहाल हुए प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport