IND vs SL : भारत जीता तो खुशी से झूम उठे विराट कोहली, कुलदीप, जड़ेजा और KL राहुल को झूमते हुए दी झप्पी

India Beat Srilanka Asia Cup 2023: पाकिस्तान को करारी हार देने के बाद टीम इंडिया ने श्रीलंका को उसी के घर में मात देकर एशिया कप 2023 के फाइनल में जगह बना ली है कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में श्रीलंका और भारत के बीच खेला गया ये मुकाबला काफी रोमांचक था, रोहित शर्मा की टीम ने श्रीलंका को 41 रन से हरा दिया। जैसे ही टीम इंडिया को जीत मिली विराट कोहली की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उनका ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए सुपर-4 के मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इस मैच में श्रीलंका के गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजो को खूब परेशान किया, हिटमैन को छोड़ बाकी सभी बल्लेबाजों ने कुछ खास कमाल नहीं किया। रोहित ने 53 रनों की तेज तर्रार पारी खेली और इसके साथ ही वनडे करियर में अपने 10 हजार रन पूरे किए।

India team players celebrates win during the Asia Cup 2023 Super 4s match between India and Sri Lanka held at the R.

भारत ने श्रीलंका के सामने 214 रनों का लक्ष्य रखा। एक बार को ऐसा लग रहा था की भारतीय टीम इस मुकाबले को हार जायेगी, लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने ऐसा नहीं होने दिया और जसप्रीत बुमराह ने शुरुआत में दो विकेट लेकर उनपर दबाव डाला। इसके बाद कुलदीप यादव और रवींद्र जडेजा ने विकेट चटकाए, कुलदीप ने 4 और जडेजा ने 2 विकेट हासिल किए।

जीत के बाद विराट ने दी जादू की झप्पी 

टीम इंडिया की इस जीत के बाद विराट कोहली का रिएक्शन तेजी से वायरल हो रहा है। एशिया कप 2023 के फाइनल में जगह मिलने की खुशी में कोहली ने इस मैच में अहम भूमिका निभाने वाले खिलाड़ियों को गले लगा लिया। बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच में किंग कोहली ने बल्ले से जलवा दिखाया था और 122 रनों की पारी खेली थी। हालांकि श्रीलंका के खिलाफ उनका बल्ला नहीं बोला और वो सिर्फ 3 रन बनाकर पवेलियन लौट गए ।

Leave a Comment

I am associated with Cricket Reader as an Editor in Chief, since 2019. I have full dedication to write content on cricket analysis. I take care of all the news operations like content, budget, hiring and policy making.