पाकिस्तान के खिलाफ ऐसी होगी भारत की प्लेइंग 11, शुभमन गिल समेत ईशान किशन को मिलेगा मौक़ा, सिराज समेत शमी को भी मिलेगा अहम रोल

सभी क्रिकेट फैन्स 02 सितम्बर का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। 2 सितम्बर को क्रिकेट की 2 सबसे बड़ी टीम और सबसे बड़ी रिवार्ली में से एक भारत और पाकिस्तान की टीम आमने सामने होने वाली है। दोनों ही टीमो के बीच इस मुकाबले के लिए सभी लोग काफी ज्यादा उत्साहित है।

इस मैच की उलटी गिनती अब शुरू हो गई है जहाँ कुछ ही दिनों बाद दोनों ही टीमो के बीच ये बड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। दोनों ही टीम बस बड़े बड़े टूर्नामेंट में ही आपस में टकराती है और इसी कारण ये मुकाबले काफी उत्साह से भरे हुए रहते है। इस बार के मुकाबले में भारत की प्लेयिंग 11 के बारे में हम बात करेंगे।

ऐसा होगा भारत का टॉप आर्डर :

भारत का सामना पहले ही मुकाबले में पाकिस्तान से होने वाला है। इस पहले मैच में भारत के प्लेयिंग 11 के बारे में बात करे तो इस मैच में शुभमन गिल और रोहित शर्मा पारी की शुरुआत कर सकते है। इसी के साथ मिडल आर्डर का भार विराट कोहली और श्रेयस अय्यर के ऊपर होगा। के एल राहुल की अनुपस्तिथि में ईशान किशन 5वे नंबर पर बल्लेबाज़ी करेंगे।

टीम के ऑल राउंडर और गेंदबाज़ी यूनिट :

इस मुकाबले में टीम के ऑल-राउंडर के बारे में बात की जाए तो हार्दिक पांड्या और रविन्द्र जडेजा भारतीय टीम के ऑल राउंडर होगा। इसी के साथ भारत के गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज होंगे वही कुलदीप यादव को स्पिनर के रूप में मौक़ा मिलेगा। शार्दुल ठाकुर भी इस प्लेयिंग 11 में जगह बनाने के प्रबल दावेदार है लेकिन शुरूआती मुकाबलों में भारत 3 प्रमुख तेज़ गेंदबाजों के साथ उतर सकते है।

Mohammed Siraj and Mohammed Shami share a lighthearted moment | ESPNcricinfo.com

भारत की संभावित प्लेयिंग 11 :

शुभमन गिल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, रविन्द्र जडेजा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्माद सिराज, कुलदीप यादव

Leave a Comment

Priyanshu Kumar, a seasoned cricket author, brings five years of experience, delivering captivating insights and engaging narratives to cricket enthusiasts.