IND Vs PAK: भारत-पाक मुकाबला देखने के लिए फैंस को चढ़ा क्रिकेट का खुमार, होटल में जगह न मिलने से अस्पताल में हो रहे हैं भर्ती, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

ICC World Cup 2023: कल यानी की 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच हाई वोल्टेज मुकाबले होने जा रहा है इस हाई वोल्टेज मुकाबले के आनंद लेने के लिए क्रिकेट फैंस अहमदाबाद पहुंचने लगे हैं इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि फैंस को अहमदाबाद में रुकने के लिए जगह नहीं मिल रही है तब कुछ लोग अस्पताल में मरीज बनकर भर्ती हो रहे हैं।

जानकारी के अनुसार भारत और पाकिस्तान के मुकाबले को लेकर क्रिकेट फैंस काफी उतावली नजर आ रहे हैं फैंस का उत्साह इतना है कि होटल में जगह नहीं मिलने पर बीमार पेशेंट बनाकर हॉस्पिटल में एडमिट हो रहे हैं। अहमदाबाद के आसपास के जितने भी होटल है सभी में जगह फूल हो गया है और जितने भी फंस आ रहे हैं उनको काफी परेशानी हो रही है तो लोग बीमारी के नाम पर अस्पताल में ही भर्ती होना शुरू हो गए हैं।

हाई वोल्टेज मुकाबला देखने के लिए अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं फैंस

भारत-पाकिस्तान का मुकाबला शुरू से ही काफी रोमांचक रहता है और इस मुकाबले को देखने के लिए भारत ही नहीं बल्कि पूरे दुनिया का क्रिकेट फैंस उतावले रहते हैं और यह समय 14 अक्टूबर को आने वाला है जैसे-जैसे समय नजदीक आ रहा है क्रिकेट फैंस के दिल की धड़कन तेज होते जा रही है।

अहमदाबाद के मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष तुषार पटेल ने बातचीत करने के दौरान अपना बयान दिया है इन्होंने बताया है कि हमारे हॉस्पिटल में कुछ ऐसे मामले सामने आए हैं जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे।

इन्होंने बताया है कि भारत-पाकिस्तान के मुकाबले को देखने के लिए क्रिकेट फैंस इतने उतावले हो गए हैं कि होटल में जगह नहीं मिलने पर लोग बीमार होने का नाटक कर अस्पताल में अपॉइंटमेंट ले रहे हैं और अस्पताल में रुक रहे हैं।

वर्ल्ड कप के इतिहास में लाज बचाने उतरेगी बाबर सेना

भारत और पाकिस्तान के बीच पिछले रिकार्ड की बात करूं तो अभी तक दोनों टीम आमने-सामने सात बार वर्ल्ड कप में हो चुके हैं लेकिन सभी मुकाबले में पाकिस्तान टीम को करारी हार का मुंह देखना पड़ा है।

14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप में आठवीं बार महा मुकाबला होगा और पाकिस्तान टीम अपने इस रिकॉर्ड को सुधारने के लिए जी जान लगा देंगे,तो वहीं भारतीय टीम फिर से इस रिकार्ड को बरकरार रखने के लिए अपनी पूरी ताकत लगाएगी।

 

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport