IND Vs PAK: अफगानिस्तान की जीत से खुश हैं सचिन तेंदुलकर? मेंटर अजय जडेजा को लेकर कह दी बड़ी बात, जानिए क्या कहा।

Sachin Tendulkar: वर्ल्ड कप 2023 काफी रोमांचक रहा है अभी तक जितना भी मैच हुए हैं सब मैच काफी दिलचस्प रहा है इस वर्ल्ड कप में एक बार फिर से उलट फिर देखने को मिला है पहले तो अफगानिस्तान की टीम डिफेंडिंग वर्ल्ड चैंपियन टीम इंग्लैंड को बुरी तरह से धूल चटाया था अब पाकिस्तान टीम को 8 विकेट से रौंदा है। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर अफगानिस्तान टीम की इस जीत का बधाई देते हुए तारीफों के पुल बांध दिए हैं इन्होंने अपने ऑफिशियल अकाउंट के माध्यम से अजय जडेजा का भी जिक्र किया है।

अफगानिस्तान की जीत से खुश है सचिन तेंदुलकर(Sachin Tendulkar)

23 अक्टूबर को अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला गया था इस मुकाबले में अफगानिस्तान की टीम आठ विकेट से पाकिस्तान टीम को पराजित किया है जितने भी भारतीय हैं सभी पाकिस्तान की इस हार का खूब जश्न मनाया है।

पूर्व भारतीय खिलाड़ी एवं क्रिकेट जगत के भगवान सचिन तेंदुलकर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अफगानिस्तान टीम की इस जीत को लेकर अपना बधाई दिया है और बहुत कुछ कह दिया है।

सचिन तेंदुलकर ने लिखा है कि इस वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान टीम का प्रदर्शन उत्कृष्टता से काम नहीं है अफगानिस्तान टीम बिल्कुल अनुशासन के साथ मुकाबला खेल रहे हैं और रन बनाने के लिए उनके पास जो जज्बात है वाकई में तारीफ के योग्य है।

अफगानिस्तान टीम की करी मेहनत आज दुनिया भर के लोग देख लिए हैं इस तरह की रणनीति मिस्टर अजय जडेजा के प्रभाव के कारण ही हो सकती है।

मेंटर अजय जडेजा(Ajay Jadeja) को लेकर सचिन तेंदुलकर(Sachin Tendulkar) ने कह दी बड़ी बात

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने अफगानिस्तान टीम की इस ऐतिहासिक जीत को लेकर खुशी जाहिर की है और इन्होंने बधाई देने के साथ-साथ टीम के मैटर अजय जडेजा को लेकर भी अपना प्रतिक्रिया दिया है।

अफगानिस्तान टीम बल्लेबाजी गेंदबाजी और फील्डिंग में बहुत ही जबरदस्त प्रदर्शन दिखाया है दोनों बल्लेबाजों के बीच रन लेने की आक्रामक दौर को देखकर भी काफी खुश हुए हैं उन्होंने बताया है कि यह सभी चीज कोई और नहीं बल्कि अजय जडेजा के सूझबूझ के चलते हुआ है।

 

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport