IND Vs PAK: क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर,14 और 15 अक्टूबर को अहमदाबाद में हो सकती है बारिश, मौसम विभाग ने दी जानकारी, रद्द हुआ मैच तब क्या होगा

ICC World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का इंतजार क्रिकेट फैंस काफी बेसब्री से कर रहे थे वर्ल्ड कप का मजा है कुछ और होता है कल का महा मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच होने जा रहा है इस मुकाबले को देखने के लिए एक लाख से ज्यादा दर्शक अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मौजूद रह सकते हैं सभी दर्शक रोमांचक मुकाबले का इंतजार कर रहे थे अब इंतजार की घड़ी समाप्त हो गई है लेकिन इसी बीच एक बड़ी खबर सामने मौसम विभाग की तरफ से आई है।

कल होगा भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला

14 अक्टूबर यानी कि शनिवार को भारत और पाकिस्तान के बीच भयंकर मुकाबला होने जा रहा है दोनों टीम अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आमने-सामने होगी, इस बार के विश्व कप में भारत और पाकिस्तान का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है।

वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम पहले ऑस्ट्रेलिया और फिर अफगानिस्तान को बुरी तरह से हराया है तो वहीं पाकिस्तान की टीम पहले नीदरलैंड और फिर श्रीलंकाई टीम को बुरी तरह से हराया है अब रोहित शर्मा और बाबर आजम की सेना के बीच महामुकाबला होने जा रहा है इस मुकाबले का इंतजार क्रिकेट फैंस काफी बेसब्री से कर रहे हैं लेकिन मौसम विभाग की तरफ से एक बड़ी खबर सामने आई है जिससे क्रिकेट फैंस के मनसा पर पानी पड़ सकता है।

जानिए क्या कहा मौसम विभाग ने

आईएमडी के द्वारा साझा किए गए नवीनतम मौसम अपडेट के मुताबिक गुजरात और अहमदाबाद के कुछ हिस्सों में 14 और 15 अक्टूबर को बारिश हो सकती है मौसम विभाग ने आगे बताया कि गुजरात में अगले 5 दिनों के दौरान मौसम शुष्क रहने की संभावनाएं है।

14 अक्टूबर को अहमदाबाद जिले में अलग-अलग स्थान पर हल्की-हल्की बारिश हो सकती है और आसमान में बादल भी छाए रहने की संभावना है।

अगर बारिश से मैच हुआ रद्द तब क्या होगा?

यदि 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में भारी बारिश हुई और दोनों टीमों के बीच का मुकाबला रद्द होता है तो भारत और पाकिस्तान को एक-एक अंक मिलेंगे, इस मुकाबले के लिए कोई भी रिजर्व डे नहीं रखा गया है टूर्नामेंट के नॉकआउट मैच के लिए रिजर्व दे रखा जाता है।

ऐसे में जितने भी प्रशासक होंगे वह चाहेंगे कि इस तरह की नौबत नहीं आए क्योंकि इस मुकाबले से पहले अरिजीत सिंह ,महादेव और सुखविंदर सिंह परफॉर्म करेंगे एक यादगार रखने के लिए।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport