IND Vs NZ: खुद बनाए 95, सूर्यकुमार यादव को करवाया रन आउट? पवेलियन लौटते ही खोया आपा, विडियो हुआ वायरल

Virat Kohli: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 22 वन मुकाबला भारत और न्यूजीलैंड के बीच धर्मशाला के स्टेडियम में खेला गया था या मुकाबले काफी रोमांचक हो गया है हालांकि अभी तक जितने भी वर्ल्ड कप के मुकाबले हुए हैं सभी मुकाबले में कुछ ना कुछ रोमांचक बातें जरूर होता आ रहा है। धर्मशाला में न्यूजीलैंड के एतिहासिक रिकॉर्ड को तोड़ने आए भारतीय टीम की तरफ से विराट कोहली जबरदस्त प्रदर्शन दिखाया है और इन्होंने एक मैच जिताउ परी भी खेल दिया है लेकिन सूर्यकुमार यादव उनके वजह से अपना विकेट बलिदान दिया है।

विराट कोहली(Virat Kohli) की वजह से सूर्यकुमार यादव(SuryaKumar Yadav) हुए आउट

न्यूजीलैंड की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 273 रन का एक विशाल स्कोर भारत के सामने खड़ा किया था भारतीय टीम को यह मुकाबला जीतना अनिवार्य था क्योंकि लगभग 1566 दिन के बाद भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप में मुकाबला जीता है।

2003 के वर्ल्ड कप के बाद भारतीय टीम अभी तक न्यू से एक भी मैच नहीं जीत पाई है इसको लेकर रोहित शर्मा भी काफी निराश थे लेकिन उनकी सूझबूझ के वजह से इस एतिहासिक रिकॉर्ड को तोड़ने में कामयाब रहे।

भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव इस वर्ल्ड कप में कुछ खास नहीं कर पाया है न्यूजीलैंड के खिलाफ हो रहे मुकाबले में दो रन बनाकर अपना विकेट मुफ्त में दे दिया है विकेट गिरते हैं सूर्यकुमार यादव काफी नाराजगी जाहिर किया है।

सूर्यकुमार यादव(Surya Kumar Yadav) हुए रन आउट

दरअसल ट्रेंट बोल्ट 34 में ओवर में गेंदबाजी करने आए थे और तीसरी गेंद का सामना सूर्यकुमार यादव ने किया था जिस पर इन्होंने कवर ड्राइव में बेहतरीन शर्ट लगाया। शॉर्ट खेलते हैं इन्होंने सिंगल लेने के लिए दौड़ लगा दी इसी बीच सेंटिनल ने गेंद को पकड़ लिया दूसरी ओर दोनों बल्लेबाज एक ही छोड़ पर खड़े हो गए।

मुफ्त में सूर्यकुमार यादव का विकेट न्यूजीलैंड के खाते में चला गया आउट होते हैं सूर्यकुमार यादव काफी नाराजगी जाहिर किया है इन्होंने आउट होने का जिम्मेदार विराट कोहली को उठाया है हालांकि विराट कोहली एक बेहतरीन 95 रन की मैच जिताऊ पारी खेल इस बात को पर्दे में रख दिया।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport