IND Vs ENG: पूर्व इंग्लैंड खिलाड़ी नासिर हुसैन ने भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले दिया भड़काऊ बयान? कहा- लखनऊ जाओ भारत की पार्टी…

ICC World Cup 2023: रविवार यानी कि कल भारत और इंग्लैंड के बीच मुकाबला खेला जाएगा इस मुकाबले से पहले इंग्लैंड टीम के पूर्व क्रिकेटर नासिर हुसैन ने बटलर की अगुवाई वाली टीम को लेकर बहुत बड़ी प्रतिक्रिया दी है इन्होंने कहा है कि रविवार को इंग्लैंड टीम मेजबान टीम के खिलाफ खेलते हुए भारत की पार्टी खराब करने और उन्हें पहली बार हर देने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है आइए जानते हैं क्या कहा नासिर हुसैन।

पूर्व खिलाड़ी नासिर हुसैन(Nasir Hussain) ने दिया बड़ा बयान

रविवार को भारत और इंग्लैंड के बीच मुकाबला खेला जाएगा, इस मुकाबले से पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी नासिर हुसैन ने भारत को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया है रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इस वर्ल्ड कप में लगातार अपना जबरदस्त प्रदर्शन निभा रहा है प्वाइंट टेबल में दूसरा स्थान हासिल कर लिया है तो वहीं इंग्लैंड की टीम नीचे से एक कदम ऊपर बैठी हुई है।

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी ने रविवार को भारत के साथ होने वाले मुकाबले से पहले अपना बयान दिया है इन्होंने कहा है कि भारत की पार्टी खराब करने और उन्हें पहली बार हर देने का गुजारिश किया है। पॉइंट टेबल मैं इंग्लैंड की टीम 9 में स्थान पर मौजूद है।

वर्ल्ड कप 2023 में सेमीफाइनल के दौर से इंग्लैंड की टीम लगभग बाहर हो चुकी है हालांकि नासिर हुसैन के मुताबिक इंग्लैंड की टीम अभी भी कुछ अलग कर सकती है जिसे अपनी क्षमता को दिखाने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं।

क्या कहा नासिर हुसैन(Nasir Hussain)

इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी नासिर हुसैन ने अपने समस्त खिलाड़ियों को नसीहत दिया है इन्होंने कहा है कि खिलाड़ियों को जिम्मेदारी लेनी चाहिए, इंग्लैंड टीम को रविवार को लखनऊ जाना है और भारतीय टीम का पार्टी खराब करनी है हर हालत में इंग्लैंड टीम को ऐसा करना होगा।

आगे इन्होंने कहा है कि भारत एवं इसके अलावे पूरी दुनिया को यह चीज दिखाने की आवश्यकता है कि इंग्लैंड कितने महान क्रिकेट टीम है और वो अब भी है। बता दूं कि इससे पहले श्रीलंका के खिलाफ इंग्लैंड टीम की शर्मनाक हार हुई थी।

इसके बाद नासिर हुसैन ने सफेद गेंद क्रिकेट में इंग्लैंड के दृष्टिकोण पर सवाल खड़ा किया था और इंग्लिश टीम के एक युग का अंत बताते हुए उनसे बाहर निकालने तथा व्यक्तिगत जिम्मेदारी लेने का गुजारिश भी किया था।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport