IND Vs ENG: वर्ल्ड कप में शर्मनाक हार के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने भरी हुंकार, कहा -भारत की पार्टी बिगाड़…

ICC Cricket World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में इंग्लैंड टीम की प्रदर्शन सबसे खराब अभी तक रही है वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल में पहुंचने की रास्ता बहुत ही कठिन हो चुकी है लेकिन 29 अक्टूबर को भारत के खिलाफ मुकाबला खेलना है इससे पहले पूर्व इंग्लिश कप्तान नासिर हुसैन ने अपनी टीम में जोश भरने की भरपूर कोशिश की है और इन्होंने भारतीय टीम को लेकर बहुत बड़ी बात कह दी है।

इकाना में खेला जाएगा भारत और इंग्लैंड के बीच मुकाबला

Former England captain Nasir Hussain roared
Former England captain Nasir Hussain roared

29 अक्टूबर को भारत और इंग्लैंड के बीच इकाना स्टेडियम में मुकाबला खेला जाएगा। इस वर्ल्ड कप में इंग्लैंड टीम की स्थिति बहुत ही खराब रही है अभी तक इन्होंने पांच मुकाबले खेले हैं जिनमें चार मैच हार चुके हैं।

इंग्लैंड की टीम यदि 29 अक्टूबर को भारत के खिलाफ मुकाबले में हार का मुंह देखी है तो फिर टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी इस समय प्वाइंट टेबल में इंग्लैंड की टीम 9 में स्थान पर बरकरार है।

नासिर हुसैन(Nasir Husain) ने इंग्लैंड को दी सलाह

रविवार को लखनऊ के इकाना स्टेडियम पर भारत और इंग्लैंड के बीच मुकाबला खेला जाएगा, वर्ल्ड कप 2023 में इंग्लैंड की टीम की स्थिति सबसे खराब रही है अब भारत के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले पूर्व इंग्लिश कप्तान नासिर हुसैन ने अपनी सलाह दी है।

इन्होंने कहा है कि खिलाड़ियों को इस हालत की जिम्मेदारी लेनी होगी मैं उनमें से नहीं जो कहे कि अपने देश की शाख के लिए खेलो, लेकिन वर्तमान में जो स्थिति बनी हुई है ऐसे में इंग्लैंड को ऐसा करने की सख्त आवश्यकता है।

Former England captain Nasir Hussain roared
Former England captain Nasir Hussain roared

रविवार को भारत से मुकाबला खेला जाएगा, ऐसे में इंग्लैंड टीम को भारत और दुनिया को याद दिलाना चाहिए कि वह कितने दिग्गज क्रिकेटर रहे हैं और अभी भी है।

द हंड्रेड की कोई दोष नहीं

इसके अलावा पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने बताया कि इंग्लैंड के खराब प्रदर्शन के लिए खिलाड़ियों को दोषी ठहराया गया है कई दिग्गज का मानना है कि डी हंड्रेड जैसे टूर्नामेंट का प्रभाव इंग्लैंड पर पड़ा है।

लेकिन मैं इस बात से सहमत नहीं हूं मेरा मानना है कि यह सब फालतू का बहाना है मैंने अपने देश के लोगों की बातें सुनी की यह गलती डी हंड्रेड और ब्लास्ट की है।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport