WC 2023: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से पहले कप्तान रोहित शर्मा ने शुभमन गिल पर दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का डंका बज चुकी है 8 अक्टूबर यानी कि रविवार को भारतीय टीम आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के पहले मुकाबले में हुंकार भरने को तैयार है।

कल यानी की रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम चेन्नई में अपना प्रदर्शन करेगी, हालांकि भारतीय टीम के लिए एक बहुत बड़ी मुश्किल मानी जा रही है वह है शुभमन गिल, डेंगू से पीड़ित होने की वजह से वह ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले से बाहर रह सकते हैं।

शुभ्मन गिल(Shubman Gill)को लेकर क्या कहा कप्तान रोहित शर्मा(Rohit Sharma)

इसी बीच भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने विस्फोटक बल्लेबाज शुभ्मन गिल के खेलने को लेकर एक बहुत बड़ी अपडेट दिया है।

कप्तान रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले होने से पहले प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा है कि हमारे टीम की सभी खिलाड़ी और टीम का माहौल बहुत ही अच्छा है और हम प्रतियोगिता शुरू करने के लिए काफी उत्सुक हैं।

आगे उन्होंने बताया कि टीम के सभी लोग बिल्कुल फिट महसूस कर रहे हैं हालांकि शुभ्मन गिल बीमार है लेकिन इनको ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से बाहर नहीं किया जा रहा है इस परिस्थिति में यदि गिल नहीं खेलते हैं तो भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन और रोहित शर्मा पारी की शुरुआत करते नजर आ सकते हैं।

वर्ल्ड कप को लेकर क्या कहा कप्तान रोहित शर्मा(Rohit Sharma)

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने 2023 वर्ल्ड कप को लेकर बताया है कि हमने पहले क्या किया है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता हमारे लिए यह बहुत जरूरी होगा कि हम अपनी ताकत पर ध्यान दें और परिस्थिति को समझे क्योंकि पींचे थोड़ी कठिन हो सकती है।

आगे इन्होंने बताया कि खेल के दौरान बहुत सी चीज महत्वपूर्ण होती है कुछ ही दिन पहले हमने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मातु की वनडे सीरीज खेली थी उसे मैच में पीछे रह गए थे लेकिन अब हमें पता है कि हम में क्या कमी रह गई।

हमारी टीम में कुल 7 से 8 बल्लेबाज है वह सभी खेल में विभिन्न प्रकार के प्रदर्शन करते हैं इसलिए मैं चाहता हूं कि खिलाड़ी बहुमुखी हो क्योंकि कब किस परिस्थिति में खेलने की मुसीबत आ जाए यह कोई नहीं जानता इसके लिए अनुभव की जरूरत होती है।

आगे इन्होंने बताया कि हम अपनी टीम के सभी खिलाड़ी को बिना दबाव में खेलने का सलाह देना चाहता हूं और सभी को टीम को पूरा समर्थन है।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport