बांग्लादेश के खिलाफ चोटिल होने पर हार्दिक के जगह यह दिग्गज कर सकते हैं रिप्लेस… सोशल मीडिया पर ट्वीट वायरल होने से मच गई है सनसनी।

IND Vs BAN: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 17 वन मुकाबला भारत और बांग्लादेश के बीच महाराष्ट्र के पुणे क्रिकेट एसोसिएशन में खेला गया था इस मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम के युवा खतरनाक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए हैं इसको लेकर एक ट्वीट सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दिया है।

इस तरह हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) हुए चोटिल

वर्ल्ड कप 2023 में भारत और बांग्लादेश के बीच पुणे में खेले जा रहे हैं मुकाबले में भारतीय टीम को बहुत बड़ा झटका लगा है टीम इंडिया के खतरनाक ऑलराउंडर और भारतीय टीम के उप कप्तान हार्दिक पांड्या गंभीर रूप से चोटिल हो गए हैं। काफी अधिक परेशानी होने की वजह से इनको तुरंत अस्पताल में भर्ती किया गया था और उनके जगह लगभग 6 साल के बाद विराट कोहली गेंदबाजी किए थे।

बांग्लादेश के खिलाफ पारी के 9 में ओवर में गेंदबाजी करने आए हार्दिक पांड्या अपने पहले गेंद पर कोई रन नहीं दिया लेकिन दूसरे गेंद पर लिटन दास ने मिड ऑफ और तीसरी गेंद पर स्टेट ड्राइव लगाते हुए चौका लगाया था। स्टेट ड्राइव में खेले गए शॉट को रोकने के लिए हार्दिक पांड्या ने अपना दया पैर बढ़ाया था

Hardik pandya vs mohammad shami
Hardik pandya vs mohammad shami

हार्दिक पांड्या गेंद को रोकने में सफल नहीं हुई लेकिन इनका ताकना मुर्गा और वह वहीं पर गिर पड़े इसके बाद मेडिकल टीम ने इलाज के लिए इनको तुरंत बाहर ले गया और अस्पताल में भर्ती किया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक इंजरी करने के लिए अस्पताल ले गया है और इंजरी के बाद उनके बारे में अपडेट दिया जाएगा, उम्मीद है कि सब कुछ ठीक रहे क्योंकि 2023 के वर्ल्ड कप के लिए हार्दिक पांड्या बहुत ही महत्वपूर्ण खिलाड़ी माने जा रहे हैं।

यह खिलाड़ी हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) का ले सकता है जगह

अगर हार्दिक पांड्या की इंजरी गंभीर होती है तो भारतीय टीम के लिए बहुत बड़ा चिंता का विषय बन जाता है क्योंकि वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम से हार्दिक पांड्या का बाहर जाना और उनके विकल्प के रूप में किसी दूसरे खिलाड़ी को टीम में आना बहुत ही संकट की बात है।

कहा जाता है की हार्दिक पांड्या के विकल्प के रूप में विजय शंकर को भारतीय टीम में शामिल किया जा सकता है विजय शंकर 2019 के वर्ल्ड कप में टीम इंडिया में शामिल थे और वह हार्दिक पांड्या की तरह मध्यम गति के तेज गेंदबाज के साथ-साथ तूफानी बल्लेबाजी भी कर चुके हैं।

 

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport