Hardik Pandya Health Update : इंग्लैंड के खिलाफ हार्दिक पांड्या के फिटनेस पर आई बड़ी अपडेट, क्या मुकाबला खेल पाएंगे या नहीं? जानिए सब कुछ।

Hardik Pandya: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम का प्रदर्शन लगातार बरकरार है रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम अब तक वर्ल्ड कप में पांच मुकाबले खेल चुके हैं और सभी मुकाबला जीत लिया है। भारतीय टीम का अगला मुकाबला 29 अक्टूबर को डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड से होना है सभी की नजर इस मुकाबले पर रहेगी क्योंकि पिछले बार की वर्ल्ड चैंपियन टीम से भारतीय टीम टक्कर लेने जा रही है लेकिन टीम की संतुलन स्थिति उतनी अच्छी नहीं है क्योंकि बांग्लादेश के खिलाफ खतरनाक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए थे। क्या अब हार्दिक पांड्या इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले खेलने के लिए बिल्कुल फिट है या नहीं आइए जानते हैं।

हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) की चोट पर आई बड़ी अपडेट

भारतीय टीम के युवा ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में चोटिल हो गए थे अब भारत को 29 अक्टूबर को वर्ल्ड चैंपियन टीम इंग्लैंड से मुकाबला खेलना है ऐसे में भारतीय टीम के लिए हार्दिक पांड्या की आवश्यकता बहुत ही अनिवार्य होगी।

चोट लगने की वजह से फिलहाल हार्दिक टीम के साथ नहीं है वह इस समय बेंगलुरू स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी में रिकवर कर रहे हैं बीसीसीआई के सूत्रों के हवाले से पता चला है कि इंग्लैंड के खिलाफ मैच में हार्दिक पांड्या की वापसी नहीं हो सकती है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय टीम मैनेजमेंट हार्दिक पांड्या को लेकर कोई रिस्क लेना नहीं चाह रही है क्योंकि आने वाले मुकाबले में हार्दिक पांड्या बहुत ही हम खिलाड़ी बन सकते हैं। हार्दिक पांड्या को रिकवर करने में कुछ और समय लग सकता।

क्या हार्दिक पांड्या((Hardik Pandya) इंग्लैंड के खिलाफ खेलेंगे या नहीं

भारत का अगला अभियान 29 अक्टूबर को इंग्लैंड के साथ है इससे पहले एक बड़ी अपडेट सामने आई है हार्दिक पांड्या को लेकर हार्दिक पांड्या फिलहाल भारतीय टीम में खेलने के लिए फिट नहीं है।

इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले में हार्दिक पांड्या को आराम दिया जा सकता है मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक टीम मैनेजमेंट हार्दिक पांड्या को लेकर कोई भी जल्दी बाजी करने की तैयारी में नहीं है।

हार्दिक पांड्या के रिकवर करने के लिए कुछ और वक्त दिया जा सकता है ताकि अगले मुकाबले में हार्दिक पांड्या बिल्कुल फिट नजर आए हैं उम्मीद जताई जा रही है की हार्दिक पांड्या साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 नवंबर को होने वाले मुकाबले में भारतीय टीम का हिस्सा बन सकते हैं।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport