इन दो खिलाड़ियों को बाहर करो.. हरभजन सिंह ने रोहित शर्मा को दी सलाह कहा- उनको बाहर बैठाइए…वो मैच

IND Vs NZ, World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम की स्थिति अभी तक बहुत ही शानदार रही है लेकिन कल भारत को न्यूजीलैंड के साथ भयंकर मुकाबला खेलना है दोनों टीम अभी तक चार-चार मैच जीत चुके हैं। कल का मुकाबला भारतीय टीम के लिए चुनौती पूर्ण रहेगा क्योंकि टीम इंडिया के विस्फोटक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोट की वजह से टीम से बाहर चल रहे हैं। हार्दिक पांड्या की गैर मौजूदगी में हरभजन सिंह ने रोहित शर्मा को सलाह दिया है इन्होंने एक नहीं बल्कि दो बदलाव का सुझाव दिया है यदि रोहित शर्मा हरभजन सिंह की बात मान लेती है तो हार्दिक पांड्या की कमी टीम को महसूस नहीं होगी।

बांग्लादेश के खिलाफ चोटिल हुए थे हार्दिक(Hardik Pandya)

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम का प्रदर्शन बहुत ही लाजवाब रहा है शुरू के चार मुकाबले जीत लिए हैं लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम के विस्फोटक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम में शामिल नहीं होंगे।

ऐसे में रोहित शर्मा को न्यूजीलैंड के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में बहुत बड़ा बदलाव करना होगा क्योंकि हार्दिक जैसे खिलाड़ी का रिप्लेसमेंट करना बहुत ही मुश्किल है यह छठे गेंदबाज के साथ-साथ बेहतरीन बल्लेबाजी भी करना जानते थे।

हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) को लेकर हरभजन सिंह(Harbhajan Singh) ने दिया सुझाव

भारतीय टीम में हार्दिक पांड्या की कमी को दूर करने के लिए पूर्व भारतीय ऑफिस स्पिनर हरभजन सिंह ने कप्तान रोहित शर्मा को सुझाव दिया है हरभजन सिंह का मानना है की हार्दिक की कमी को पूरा करने के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में दो बदलाव करने चाहिए।

इन्होंने बताया कि न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑफिस स्पिनर अश्विन के बजे एक तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को चुना बुद्धिमानी की बात होगी और नंबर 6 पर या तो ईशान किशन या सूर्यकुमार यादव को मौका दिया जाएगा तो हार्दिक पांड्या की भरपाई कुछ हद तक कर सकती है।

आज तक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए हरभजन सिंह ने कहा कि अगर हार्दिक पांड्या फिट नहीं है तो भारत के लिए बहुत बड़ी मुसीबत है उनके स्थान पर आप या तो ईशान किशन या सूर्यकुमार यादव को शुद्ध बल्लेबाज के रूप में ले सकते हैं।

शार्दुल ठाकुर के जगह इन्होंने बताया कि मोहम्मद शमी को टीम में लाना चाहिए क्योंकि वह आपके लिए पूरे 10 ओवर गेंदबाजी कर सकते हैं।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport