गिल ने सिराज की कर दी बेइज्जती? कहा -अब तेरा गुस्सा कहां…,वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल।

Shubman Gill: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम की प्रदर्शन सबसे बेहतर रही है 19 अक्टूबर को भारत और बांग्लादेश के बीच मुकाबला खेला गया था इस मुकाबले में भारतीय टीम बांग्लादेश को साथ विकेट से करारी शिकस्त दी।

जिसके लिए सिराज(Mohammed Siraj) जाने जाते हैं वह एग्रेशन अभी तक नहीं मिला

भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह काफी संघर्ष करते नजर आ रहे थे बांग्लादेश के पहले विकेट गिरने में दोनों गेंदबाज नाकामयाब साबित हो रहे थे।

Gill insulted Siraj
Gill insulted Siraj

हालांकि दोनों तीज गेंदबाज कुछ ही देर के बाद बांग्लादेशी बल्लेबाज को बुरी तरह से धूल चटाया और दोनों गेंदबाज को इस मुकाबले में दो-दो विकेट की सफलता भी मिली, सबसे खास बात यह है कि मोहम्मद सिराज जिसके लिए प्रसिद्ध है वह एग्रेशन अभी तक वर्ल्ड कप में देखने को नहीं मिला है।

जिस बात के लिए मोहम्मद सिराज इतना प्रसिद्ध है वह कारनामा अभी नहीं कर पा रहे हैं इसको लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विस्फोटक बल्लेबाज शुभमन गिल ने ऑन कैमरा इनका मजाक उड़ाया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Gill insulted Siraj
Gill insulted Siraj

शुभ्मन गिल(Shubman Gill)ने मोहम्मद सिराज(Mohammed Siraj) का उड़ाया मजाक

बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम सात विकेट से जीत हासिल कर ली है इसके बाद बीसीसीआई की तरफ से एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा रहा है कि बांग्लादेश के खिलाफ विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करने वाले शुभ मंगल इस वीडियो में सवाल पूछ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

सबसे पहले इन्होंने कप्तान रोहित शर्मा के पास गए और उसके बाद मोहम्मद सिराज के पास गया और मजाकिया अंदाज में पूछा कि “तेरा वह वाला एग्रेशन कहां गया, पहले तुम बल्लेबाज को आंख दिखाता था अब ऐसा क्यों नहीं करता है?

गिल के इस सवाल का खूबसूरत जवाब मोहम्मद सिराज ने भी दिया है इन्होंने कहा है कि आजकल तू मेरे पास फीलिंग नहीं कर रहा है इसलिए मेरा एग्रेशन काम हो गया है यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है क्रिकेट फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport