World Cup 2023: इंग्लैंड टीम पर भड़क उठे गौतम गंभीर, कहा -इंग्लैंड खिलाड़ी टीम के लिए नहीं बल्कि प्रतिष्ठा के लिए…,जानिए क्या है पूरा मामला

Gautam Gambhir: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में इंग्लैंड टीम की स्थिति सबसे खराब अभी तक रही है इस खराब प्रदर्शन को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने इंग्लैंड की खूब आलोचना की है। गुरुवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में इंग्लैंड की टीम 156 रन पर ऑल आउट हो गई थी जिसे श्रीलंकाई टीम ने 26 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर मुकाबला जीत लिया था इसको लेकर गौतम गंभीर ने इंग्लैंड ने टीम की खूब-खरी-खोटी सुनाई है।

इंग्लैंड खिलाड़ी पर भड़क उठे गौतम गंभीर(Gautam Gambhir)

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में इंग्लैंड टीम की स्थिति अभी तक सबसे खराब रही है श्रीलंका के खिलाफ इंग्लैंड टीम की प्रदर्शन बहुत ही खराब रही है जिसकी वजह से चारों तरफ खूब आलोचना हो रही है। गौतम गंभीर ने इंग्लैंड टीम की खराब प्रदर्शन को लेकर बहुत बड़ी बात का दी है।

Gautam Gambhir got angry at England team
Gautam Gambhir got angry at England team

श्रीलंका के खिलाफ इंग्लैंड टीम को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है जबकि इंग्लैंड की टीम गत वर्ल्ड चैंपियन टीम भी है। बटर की अगुवाई वाली टीम को यदि इस वर्ल्ड कप में बरकरार रहना है तो आगे के सभी मुकाबले जीतने होंगे और नेट रन रेट में छल लाना होगा।

इंग्लैंड खिलाड़ी प्रतिष्ठा के लिए खेलते हैं ना की टीम के लिए- गौतम गंभीर(Gautam Gambhir)

गौतम गंभीर ने स्टार भारत से बातचीत करने के दौरान इंग्लैंड टीम को लेकर अपना प्रतिक्रिया दिया है इन्होंने कहा है कि इंग्लैंड की शारीरिक भाषा शुरू से ही ऐसी थी मानो वह बेहद हारे थके हुए हैं। आप सिर्फ एक तरह से बल्लेबाजी नहीं कर सकते।

Gautam Gambhir got angry at England team

Gautam Gambhir got angry at England team

जितने भी इंग्लैंड बल्लेबाज है कोई भी प्लीज पर रोकने का नाम नहीं ले रहा है जिस वजह से इंग्लैंड टीम की यह दुर्गति हुई है बहुत से ऐसे खिलाड़ी है जो कहते हैं कि उनकी सहेली यही है और या आप पर निर्भर करता है कि आप उन्हें चुनते हैं या नहीं।

आगे इन्होंने बताया कि इससे स्पष्ट यह होता है कि आप बहुत ही स्वार्थी है टीम के खेल में स्वार्थ की कोई भूमिका नहीं होनी चाहिए ऐसा प्रतीत हो रहा है कि सभी खिलाड़ी अपने पद प्रतिष्ठा के लिए खेल रहे हैं लेकिन आपको पद के लिए नहीं खेलना चाहिए था सिर्फ देश के लिए खेलना था।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport