दानिश कनेरिया ने PCB की कर दी बेइज्जती? दूसरों में कमी निकालना बंद करो… , जानिए क्या कहा।

14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मुकाबला खेला गया था इस मुकाबले में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक मुद्दा बना दिया है दरअसल, जब मोहम्मद रिजवान मैदान में जा रहे थे तब भारतीय फैंस के द्वारा जय श्री राम के नारे लगाने की बात कही जा रही है।

पीसीबी(PCB) ने आईसीसी(ICC) से की शिकायत

इस बात को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अपनी नाराजगी जाहिर की है इन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद से शिकायत की है पीसीबी के अध्यक्ष अशरफ ने पाकिस्तान पहुंचते हैं आपातकाल में बैठक बुलाई है इस दौरान इन्होंने स्टेडियम में अपने खिलाड़ियों के साथ जो भी दुर्व्यवहार देखी है और पाकिस्तानी फैंस को भारत में प्रवेश न करने की इजाजत को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

former-pakistani-spinner-danish-kaneria-angry-on-pcb
former-pakistani-spinner-danish-kaneria-angry-on-pcb

भारत और पाकिस्तान के बीच इस मुकाबले में भारतीय टीम 7 विकेट से पाकिस्तान टीम को करारी शिकस्त दी है आईसीसी वर्ल्ड कप के इतिहास में पाकिस्तान टीम भारत के विरुद्ध लगातार आठ मुकाबले हार चुकी है 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच जो मुकाबला खेला गया था इस मुकाबले में भी बुरी तरह हार गई है।

भारतीय फैंस पर आरोप लगाते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपनी प्रतिक्रिया दी है इन्होंने बताया है कि मोहम्मद मोहम्मद रिजवान जैसे ही मैदान में गए थे तब भारतीय फैंस के द्वारा दुर्व्यवहार किया गया था।

दानिश कनेरिया(Danish Kaneria) ने पीसीबी(PCB) की कर दी बेइज्जती

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से आईसीसी को भारतीय क्रिकेट फैंस के द्वारा जो भी दुर्व्यवहार किया गया है इसको लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है इसके अलावा पाकिस्तानी फैंस को भारत में नहीं आने की इजाजत को लेकर भी अपनी नाराजगी जाहिर की है।

इसको लेकर पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने खूब खरी खोटी सुनाई है इन्होंने अपने एक्स अकाउंट के माध्यम से जानकारी दी है इन्होंने कहा है कि पाकिस्तानी पत्रकार अब्बास को भारत और हिंदू के खिलाफ टिप्पणी करने की इजाजत किसने दी थी।

former-pakistani-spinner-danish-kaneria-angry-on-pcb
former-pakistani-spinner-danish-kaneria-angry-on-pcb

आगे इन्होंने बताया कि मिकी आर्थर को आईसीसी टूर्नामेंट को बीसीसीआई इवेंट खाने के लिए किसने कहा था? इसके बाद इन्होंने मोहम्मद रिजवान को लेकर भी सवाल उठाया है इन्होंने कहा है कि रिजवान मैदान में नमाज पढ़ने के लिए इजाजत किस लिए थे? दूसरों की कमी खोजने की कोशिश मत करो पहले अपनी कमी को देखो और दूसरे के बारे में नहीं सोचनी चाहिए।

 

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport