पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने शार्दुल ठाकुर पर कसा तंज… कहा- नेशनल टीम तो छोड़ो वो स्टेट टीम में खेलने लायक……

ICC Cricket World Cup 2023: 22 अक्टूबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच महा मुकाबला धर्मशाला में खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच कांटों की टक्कर रहेगी इस वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड और भारत चार चार मुकाबले लगातार जीत चुका है अब इन दोनों टॉप ऑर्डर के टीम के बीच महासंग्राम देखने को मिलेगा। किस महा मुकाबला से पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने भारतीय टीम के ऑलराउंडर और तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को लेकर तंज कसा है।

पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने शार्दुल ठाकुर(Shardul Thakur) पर कसा तंज

रविवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 21वां मुकाबला खेला जाएगा यह मुकाबला धर्मशाला में आयोजित होगी रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम अभी तक इस वर्ल्ड कप में चार मुकाबले जीत चुके हैं तो वहीं न्यू की टीम भी किसी मुकाबले में अभी तक चार मैच जीत चुके हैं दोनों टीमों के बीच महा मुकाबला देखने को मिल सकता है।

Former Indian cricketer took a dig at Shardul Thakur.

Former Indian cricketer took a dig at Shardul Thakur.

बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मुकाबला में टीम इंडिया के विस्फोटक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोट की वजह से कुछ मुकाबले से बाहर हो गए हैं इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के डोडा गणेश ने ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर पर जोरदार हमला किया है।

डोडा गणेश ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शार्दुल ठाकुर को लेकर बहुत बड़ा प्रतिक्रिया दिया है जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया है आई बताते हैं आखिर डोडा गणेश ने शार्दुल ठाकुर को लेकर क्या कह दिया है।

जानिए क्या कहा डोडा गणेश(Doda Ganesh) ने

पूर्व भारतीय क्रिकेटर डोडा गणेश ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शार्दुल ठाकुर को लेकर प्रतिक्रिया दिया है इन्होंने लिखा है कि मैं शार्दुल ठाकुर का पूरा सम्मान करते हुए कह सकता हूं कि वह अपने गेंदबाजी के दम पर किसी भी फॉर्मेट में कर्नाटक की प्लेईंग 11 में जगह बनाने के लिए संघर्ष करेंगे।

Former Indian cricketer took a dig at Shardul Thakur.

Former Indian cricketer took a dig at Shardul Thakur.

आगे इन्होंने बताया कि शार्दुल ठाकुर भारतीय टीम की बात को छोड़ ही दे तो बेहतर रहेगा वर्ल्ड कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शार्दुल ठाकुर को मौका नहीं मिला था तब ऑफिस स्पिनर अश्विन खेले थे इसके बाद अंतिम के तीन मुकाबले में शार्दुल ठाकुर को अश्विन की जगह मौका दिया गया था।

शार्दुल ठाकुर वर्ल्ड कप 2023 के तीन मैच में दो विकेट ले सके हैं इन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ 6 ओवर में 31 रन दिया है और एक विकेट ले चुका है पाकिस्तान के खिलाफ इन्होंने दो ओवर गेंदबाजी की है और 12 रन दिया है लेकिन इनका कोई भी विकेट नहीं मिला है।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport