IND Vs AFG: नवीन-उल-हक को फैंस ने उड़ाया मजाक, मैदान में गूंजने लगे कोहली कोहली कोहली के नारे, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

ICC World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का आगाज भारत में काफी धूमधाम से शुरू हो गया है आज यानी की 11 अक्टूबर को भारत और अफगानिस्तान के बीच वनडे वर्ल्ड कप का मुकाबला खेला गया है यह मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है।

आज का मुकाबला काफी रोमांचक होगा, क्योंकि आईपीएल 2023 में विराट कोहली और अफगानिस्तान टीम के खिलाड़ी नवीन उल हक के बीच आपसी तनाव हो गई थी यह चीज आपको जरूर पता होगा, विराट कोहली और नवीन उल हक बीच मैदान पर एक दूसरे से तू तू मैं मैं करने लगे थे।

क्रिकेट फैंस ने नवीन उल हक(Navin ul Haq )का जीना किया हराम

आईपीएल के बाद अब वनडे वर्ल्ड कप में दोनों क्रिकेटर के बीच का कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला है क्रिकेट फैंस नवीन उल हक का काफी मजाक उड़ाया है। इनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दिल्ली के स्टेडियम में विराट कोहली के फैंस ने नवीन उल हक का खूब मजाक उड़ाया है नवीन ने जैसे ही बल्ला लेकर मैदान पर उतरे पूरे स्टेडियम में किंग कोहली किंग कोहली के नाम गूंजने लगे, यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल, 49 में ओवर की पहली गेंद पर राशिद खान का विकेट गिर गया था इसके बाद मैदान पर बल्ला लेकर नवीन उल हक बल्लेबाजी करने के लिए आए थे जैसे ही ग्राउंड में प्रवेश किया पूरे स्टेडियम में कोहली के नारे से पूरे स्टेडियम गूंजने लगे।

नवीन उल हक जब बल्लेबाजी कर रहे थे तब भी क्रिकेट फैंस इनका खूब मजाक उड़ा रहा था फैंस की तरफ से कोहली कोहली चिल्लाने की आवाज पूरे स्टेडियम में आ रहा था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है नवीन उल हक का जीना हराम कर दिया है।

दोनों के बीच आईपीएल में हुई थी झड़प

बताया जाता है कि विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच आईपीएल 2023 में आपसी जप हो गई थी रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु और लखनऊ सुपर जेंट्स के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान दोनों एक दूसरे से मैदान पर भिर गए थे।

इतना ही नहीं बल्कि मैच के बाद हाथ मिलाते वक्त भी नवीन उल हक और विराट कोहली उलझते हुए नजर आ रहे थे इस मामले को लेकर विराट कोहली और लखनऊ के मेंटोर गौतम गंभीर के बीच भी कहा सुनी हो गई थी।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport