IND Vs PAK:अब पाक की खैर नही वापस आया भारतीय शेर, शुभ्मन गिल की वापसी से झूम उठे क्रिकेट फैंस, नेट्स पर प्रैक्टिस करते आए नजर।

ICC Cricket World Cup: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 आगाज भारत में काफी धूमधाम से शुरू हुई है भारत और पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को महासंग्राम होना है इस महासंग्राम को देखने के लिए देश-विदेश के क्रिकेट फैंस उतावला रहते हैं।

भारतीय टीम के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आया है क्योंकि भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज शुभमन गिल डेंगू से उबर चुके हैं ऐसे में उम्मीद जताया जा रहा है कि पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले में भारतीय टीम का हिस्सा बन सकते हैं।

शुभ्मन गिल(Shubman Gill)को लेकर आया बड़ा अपडेट

दरअसल भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज शुभमन गिल डेंगू के चपेट में आ गए थे जिससे टीम से इनको बाहर किया गया था और लगातार मेडिकल टीम इन पर नजर रखे थे लेकिन भारतीय टीम के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आई है कि शुभ्मन गिल डेंगू से उबर चुके हैं ऐसे में उनका पाकिस्तान के खिलाफ खेलने का चांस बन सकता है।

Cricket fans excited by the return of Shubman Gill
Cricket fans excited by the return of Shubman Gill

काफी लंबे समय से गिल विस्फोटक अंदाज में चल रहे थे लेकिन और अस्वस्थ होने की वजह से टीम से बाहर हो गए, वर्ल्ड कप में गिल का बाहर होना भारत के लिए दुर्भाग्य की बात थी लेकिन अब इनको लेकर बहुत बड़ी अपडेट सामने आई है कि पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला में हिस्सा बन सकते हैं।

14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच अहमदाबाद की नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मुकाबला खेला जाएगा खेल पाएंगे या नहीं इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन उम्मीद जताया जा रहा है कि पाकिस्तान के खिलाफ मैदान में नजर आ सकते हैं।

शुभ्मन गिल(Shubman Gill)नेट्स प्रैक्टिस करते नजर आए

भारत और पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को महा मुकाबला होने वाला है इस मुकाबला से पहले भारतीय टीम के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आई है की एशिया कप में रोहित शर्मा का साथ निभाने वाले भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज शुभमन गिल वापस आ गए हैं।

एशिया कप में गिल रोहित शर्मा के साथ मिलकर एक शानदार शुरुआत की थी और पाकिस्तानी गेंदबाजों को बैकफुट पर जमकर कुटाई किया था ऐसे में यदि पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप मैच में उनकी वापसी होती है तो पाकिस्तान गेंदबाजों पर अतिरिक्त दबाव डाल सकते हैं।

वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले हैं डेंगू से प्रीत हो गए थे जिसके बाद बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने लगातार इन पर नजर रख रहे थे इनको जल्द स्वस्थ होने के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था अब इन्हें नेट्स छुट्टी मिल गई है।

पाकिस्तान से होने वाले मुकाबले से पहले गिल अहमदाबाद पहुंच गए हैं और आज नेट्स पर प्रैक्टिस करते भी नजर आए हैं ऐसे में आशा है कि भारतीय टीम को आगामी मुकाबले में अपना जबरदस्त योगदान दे सकता है।

 

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport