वीरेंद्र सहवाग के बेटे का खेल देख चौंक जाएंगे, छक्के-चौके की करते हैं बारिश….. गेंदबाज का छूट जाता है पसीना

Virendra Sehwag: वीरेंद्र सहवाग का नाम आपने सुना ही होगा वह एक ऐसे बल्लेबाज थे जिसके सामने दुनिया भर के गेंदबाज खौफ में रहता था। जब यह तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते थे तो गेंदबाज के शरीर से पानी निकलना शुरू हो जाता था कुछ इसी तरह इनका बेटा आर्यवीर बना है जो अपने पिता से भी खतरनाक अंदाज में बल्लेबाजी करते हैं।

अपने पिता से भी खतरनाक बल्लेबाजी करते हैं आर्यवीर(Aaryavir Shewag)

वीरेंद्र सहवाग अपने बल्लेबाजी के लिए दुनिया भर में नामी थे यह पुराने फॉर्मेट में सबसे सफल सलामी बल्लेबाज के लिए जाने जाते थे भारतीय टीम के पूर्व ओपनर बल्लेबाज भी थे आज वीरेंद्र सभा का जन्मदिन है और अभी इनका बेटा भी अपने पिता के राह पर चलने लगा है और दुनिया भर में भूचाल मचा दिया है।

वीरेंद्र सहवाग पैसा बल्लेबाज थे जिनके सामने दुनिया भर के गेंदबाज ख्वाब में रहते थे अभी वर्तमान समय में इनका बेटा भी कुछ इसी अंदाज में बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं अपने पिता का सारा गन वीरेंद्र सहवाग में आ गया है ऐसा लग रहा है कि अपने पिता से भी ज्यादा विस्फोटक बल्लेबाज बनाकर दुनिया भर में नाम रोशन करेगा।

आर्यवीर(Aaryavir Shewag)का नजर आईपीएल पर

वीरेंद्र सहवाग का बेटा आर्यवीर भारतीय टीम के तरफ अपना कदम बढ़ाने की कोशिश कर दी है पिछले साल इन्होंने दिल्ली के लिए अंदर 16 की टीम में अपना जगह बना लिए थे सहवाग का मानना है कि हम अपने बेटे को आईपीएल में खेलते हुए देखें।

आज से कुछ दिन पहले सहवाग ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मेरा बेटा अभी 15 साल का है और आईपीएल खेलने के लिए बहुत ही कड़ी मेहनत कर रहा है उम्मीद है कि बेटा अपने पिता की तरह टीम इंडिया के लिए एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड बनाएंगे।

वीरेंद्र सहवाग(Virendra Sehwag) ने बनाए कुछ खास रिकॉर्ड


वीरेंद्र सहवाग को दुनिया भर में कौन नहीं जानता होगा इन्होंने मुल्तान स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ तीहरा शतक बनाया था इतना ही नहीं वह टेस्ट में दो-तीहरे शतक जमाने वाले बल्लेबाज भी है।

इसके अलावा चेन्नई के खिलाफ साउथ अफ्रीका में दूसरा तिहरा शतक बनाया है हरि वीर भी अपने पिता की तरह कुछ विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करने की कोशिश जरूर करेगा।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport