World Cup 2023: वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलियाई टीम का किस्मत खराब, धाकड़ ऑलराउंडर नहीं दिखा रहे हैं अपना प्रदर्शन।

ICC Cricket World Cup 2023: आईसीसी वन डे वर्ल्ड कप 2023 का सभी मुकाबले काफी रोमांचक रहा है क्रिकेट फैंस वर्ल्ड कप के मुकाबले को देखकर काफी एंजॉय कर रहे हैं और सभी मुकाबले भी काफी दिलचस्प हो रहा है। कल का मुकाबला साउथ अफ्रीका और पांच बार की वर्ल्ड चैंपियन ऑस्ट्रेलिया टीम के बीच खेला गया था इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम की शर्मनाक हार हुई।

पांच बार की चैंपियन ऑस्ट्रेलिया की टीम वर्ल्ड कप 2023 में अपनी लगातार दूसरी हार का मुंह देख ली है ऐसे में अब ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए बहुत बड़ी चुनौती हो जाएगी, वर्ल्ड कप 2023 में इनका शुरुआती प्रदर्शन काफी खराब रही है अभी तक दो मुकाबले खेले हैं और दोनों मुकाबले में इनको करारी हार का मुंह देखना पड़ा है।

लगातार दो मुकाबला हार चुकी है ऑस्ट्रेलियाई टीम

क्रिकेट के फॉर्मेट में दुनिया भर में ऑस्ट्रेलिया की टीम का नाम चलता है लेकिन इस बार के वर्ल्ड कप में इसकी स्थिति काफी खराब हो गई है अभी तक इन्होंने दो मुकाबले खेले हैं जिन दोनों मुकाबले मे टीम मुंह दिखाने के लायक भी नहीं रही है।

ऑस्ट्रेलिया की टीम इस बार के वर्ल्ड कप में अपना पहला मुकाबला भारत के साथ खेला था और इस मुकाबले में 6 विकेट से हार गए थे इसके बाद 12 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया की टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले खेले थे इस मुकाबले में वर्ल्ड कप के इतिहास की सबसे बड़ी हार का सामना करना पड़ा है।

ऑस्ट्रेलिया टीम अपने ऑलराउंडर खिलाड़ी के लिए काफी मशहूर है लेकिन इनके जितने भी ऑलराउंडर खिलाड़ी है अपना प्रदर्शन नहीं दिखा पा रहे हैं जिस वजह से टीम की स्थिति काफी खराब हो गई है

ये हैं ऑस्ट्रेलियाई टीम की हार की सबसे बड़ी वजह

आपको बता दूं कि दुनिया भर में ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर बल्लेबाज प्रसिद्ध है चाहे आईपीएल हो या t20 अपने लंबे-लंबे छक्के के लिए मशहूर है लेकिन वर्ल्ड कप में इनका प्रदर्शन काफी खराब चल रहा है जिस वजह से टीम की दुर्गति हो गई है।

आईपीएल में पावरहिटिंग तथा लंबे-लंबे छक्के मारने के लिए मशहूर स्टोइनिस 2019 के वर्ल्ड कप के बाद अभी तक एक भी 50 से अधिक का स्कोर नहीं बन पाया है इस वजह से ऑस्ट्रेलिया की टीम लगातार फ्लॉप होते नजर आ रहे हैं।

 

 

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport