AFG Vs PAK: इधर अफगानिस्तान खिलाड़ी मैदान में पाकिस्तानी गेंदबाज की कर रहे थे कुटाई? उधर मेंटर अजय जडेजा का डांस सोशल मीडिया पर हो रहा था वायरल।

World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान टीम की घटिया प्रदर्शन देखने को मिली है 23 अक्टूबर को वर्ल्ड कप 2023 के 22वां मैच अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच खेला गया था जिसमें अफगानिस्तान टीम ने शानदार प्रदर्शन दिखाया है। अफगानिस्तान की टीम ने पाकिस्तान टीम को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी है। मैदान में अफगानिस्तान बल्लेबाज ने पाकिस्तानी गेंदबाज को जमकर धुनाई कर रहे थे तो उधर अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के मैटर अजय जडेजा का डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था।

पाकिस्तान की कुटाई पर अजय जडेजा(Ajay Jadeja) का लुक हो रहा है वायरल

दरअसल 23 अक्टूबर को अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला गया था पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम निर्धारित ओवरों में 283 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया।

इस स्कोर को तोड़ने के लिए अफगानिस्तान की बल्लेबाज ने पाकिस्तानी गेंदबाज पर हवाई फायरिंग करना शुरू कर दिया। इस दौरान अफगानिस्तान टीम के मैटर अजय जडेजा कालू को सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वह अफगानिस्तान टीम की छक्के चौके की बरसात का इंजॉय करते नजर आ रहे हैं।

afg-vs-pak-mentor-ajay-jadeja-look-is-going-viral
afg-vs-pak-mentor-ajay-jadeja-look-is-going-viral

अफगानिस्तान बल्लेबाज ने जमकर कुटाई की

23 अक्टूबर को होने वाले इस मुकाबले में अफगानिस्तान टीम ने पाकिस्तानी गेंदबाज को जमकर पिटाई कर दी है। बल्ले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम निर्धारित आवर में सात विकेट के नुकसान पर 282 रन बनाए हैं तो जवाब में अफगानिस्तान की टीम 49 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 286 रन बना कर मुकाबला जीत लिया है।

अफगानिस्तान टीम के लिए इब्राहिम जादरान ने 87 रन की बेहतरीन पारी खेली है तो वहीं रहमत शाह ने नवादा 77 रन की विस्फोटक पारी खेली है इसके अलावा गुरवाज ने 65 रन की धमाकेदार पारी खेली है तो कप्तान शहीदी ने 48 रन का शानदार पारी खेली है।

अफगानिस्तान बल्लेबाज पाकिस्तानी गेंदबाज पर हाथ धोकर टूल पड़े थे जमकर कुटाई कर रहे थे तो इधर अफगानिस्तान टीम के मैटर अजय जडेजा भरपूर मजा लेते नजर आए हैं इनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बता दे कि अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के द्वारा 2 अक्टूबर को पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जडेजा को भारत में होने वाले आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के लिए टीम का मेंटर नियुक्त किया गया है।

 

 

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport