WC 2023: विराट कोहली को लेकर एडम गिलक्रिस्ट ने की भविष्यवाणी, वर्ल्ड कप में प्रदर्शन को लेकर कह दी बड़ी बात

वनडे वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत भारत में काफी धूमधाम से शुरू हो गई है इस बार का वर्ल्ड कप का मजा ही कुछ और है वर्ल्ड कप के पहले मुकाबले न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच खेला गया था और यह मुकाबला काफी रोमांचक रहा।

क्रिकेट फैंस काफी बेसब्री से वनडे वर्ल्ड कप 2023 का इंतजार कर रहे थे अब इंतजार की घड़ी समाप्त हो गई है और क्रिकेट फैंस भी काफी मजे ले रहे हैं सभी मैच काफी दिलचस्प हो रही है।

8 अक्टूबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे वर्ल्ड कप 2023 का मुकाबला खेला गया था यह मुकाबला भी काफी रोमांचक रहा, इस मुकाबले में भारतीय टीम की शुरुआती स्थिति काफी गंभीर हो गई थी लेकिन विराट कोहली और केएल राहुल के सूझबूझ की वजह से यह मुकाबला भारत के पक्ष में आया।

एडम गिलक्रिस्ट(Adam Gilchrist) ने विराट(Virat Kohli) को लेकर की भविष्यवाणी

भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली का प्रदर्शन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ काफी लाजवाब देखने को मिला जिसको लेकर पूर्व विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। इन्होंने विराट कोहली को लेकर कहा है कि वनडे वर्ल्ड कप 2023 में विराट कोहली की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण होगी।

विराट कोहली इस बार वर्ल्ड कप में काफी रन बना सकते हैं एडम गिलक्रिस्ट ने आगे यह भी कहा कि भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड से चुनौती मिल सकती है विराट कोहली के लिए या चौथा वर्ल्ड कप होगा और इन्होंने 2011 में अपना पहला वर्ल्ड कप खेला था।

उसके बाद से विराट कोहली लगातार वर्ल्ड कप का हिस्सा रहे हैं और टीम को बहुत बड़ा सहयोग भी प्रदान किया है। वर्ल्ड कप के इतिहास में विराट कोहली अभी तक कुल 26 मुकाबला खेल चुके हैं जिसमें 46.81 की औसत से 1030 रन बनाए हैं।

इस वर्ल्ड कप में विराट कोहली(Virat Kohli) बनेंगे रन मशीन-एडम गिलक्रिस्ट(Adam Gilchrist)

कई दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली को लेकर कर रहे हैं कि यह उनके वर्ल्ड कप का आखिरी मुकाबला है ऐसे में कोहली भारत के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ करना चाहेंगे, एडम गिलक्रिस्ट के मुताबिक इस बार वर्ल्ड कप में विराट कोहली का बल्ला विस्फोटक अंदाज में चलेगा।

एडम गिलक्रिस्ट ने आगे बताया कि भारतीय टीम को हराना काफी मुश्किल होगा और मुझे ऐसा लगता है कि विराट कोहली फेवरेट के तौर पर स्टार्ट करेंगे लेकिन ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड से इनको चुनौती जरूर मिलेगी।

आगे इन्होंने बताया कि विराट कोहली एक ऐसे कैरेक्टर हैं जो मानसिक तौर पर काफी मजबूत हैं और इस वर्ल्ड कप में विराट कोहली रनों की बरसात करने में जरुर सफल रहेंगे।

 

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport