अब्दुल रजाक ने बाबर की कर दी बेइज्जती? कहा- किस बात का नंबर वन…,जमकर निकाली भड़ास

ICC Cricket World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 पर दावेदारी ठोकते पाकिस्तान क्रिकेटर भारत पहुंच गया था टूर्नामेंट के शुरुआत में ही पाकिस्तान की दुर्दशा भारतीय टीम ने अच्छी तरह से कर दी अब भारत के बाद लगातार दूसरे टीम भी इसकी बेज्जती करना शुरू कर दिए हैं। पाकिस्तान की टीम लगातार तीन मैच हार गई है भारत और ऑस्ट्रेलिया के बाहर के बाद अब पाकिस्तान और को अफगानिस्तान टीम से भी पटकनी मिल गई है।

अब्दुल रजाक(Abdul Razzaq)ने बाबर की कर दी बेइज्जती है

Abdul Razzaq opened fire on Babar
Abdul Razzaq opened fire on Babar

23 अक्टूबर को पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच मुकाबला खेला गया था इस मुकाबले में पाकिस्तान की टीम पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया टीम की शुरुआती प्रदर्शन काफी अच्छी थी लेकिन बीच के ओवर में पाकिस्तानी खिलाड़ी नर्वस हो गए हैं।

पाकिस्तान टीम को अफगानिस्तान से करारी हार का मुंह देखना पड़ा है इसके बाद से पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज ने बाबर आजम को लेकर अपना प्रतिक्रिया दिया है और बाबर आजम को लेकर बहुत प्रतिक्रिया। हालांकि कप्तान बाबर आजम का इस मुकाबले में बहुत बड़ा योगदान भी रहा है इन्होंने 93 गेंद पर 74 रन बनाए हैं लेकिन उनकी यह परी टीम के काम नहीं आई।

अफगानिस्तान से मिली शर्माना घर के बाद पाकिस्तान टीम की चारों तरफ आलोचनाएं हो रही है सोशल मीडिया पर भारतीय फैंस के साथ-साथ अफगानिस्तान फैंस भी पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम को बेज्जती कर रहे हैं।

जानिए क्या कहा अब्दुल रज्जाक(Abdul Razzaq) ने

Abdul Razzaq opened fire on Babar
Abdul Razzaq opened fire on Babar

अफगानिस्तान से मिली शर्माना घर के बाद पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक ने अपनी ही टीम की आलोचना एक कर डाली पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज अब्दुल रजाक तो पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम पर फायर हो गए हैं इन्होंने जमकर भड़ास निकाल दिए।

अब्दुल रजाक ने मैच के बाद पाकिस्तान एक चैनल पर कहा है कि बाबर आजम ने 92 अगेन पर 74 रन बनाए जिसका खामियाजा हमें अफगानिस्तान के खिलाफ भुगतना पड़ा है जब आप सीधा छक्का नहीं मार सकते तो आप दुनिया में नंबर वन बल्लेबाज किस बात के हो?

Abdul Razzaq opened fire on Babar
Abdul Razzaq opened fire on Babar

आगे इन्होंने कहा कि अगर बाबा और पहले आउट हो जाते तो सादाब और इफ्तार को ज्यादा गेंद खेलने का मौका मिलता और ज्यादा रन बना सकते थे लेकिन बाबर ऐसा नहीं किया और अधिक से अधिक गेंद खा गए।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport