IND Vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में भारतीय फैंस पर लांछना लगाने पर भड़क उठे आकाश चोपड़ा, जानिए क्या कहा

ICC Cricket World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का मुकाबला काफी रोमांचक रहा है भारतीय टीम की स्थिति सबसे बेहतर दिख रही है रोहित शर्मा टीम को बेहतरीन तरीका से मैनेजमेंट कर रहे हैं जिस वजह से वर्ल्ड कप 2023 के पॉइंट टेबल में भारतीय टीम प्रथम स्थान पर पहुंच चुकी है।

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबला काफी रोमांचक रहे थे इस मुकाबले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह वीडियो महज 20 या 30 सेकंड की है देखा जा रहा है कि भारतीय फैंस के व्यवहार के लिए उनकी आलोचना कर रहे हैं।

भारतीय फैंस पर आरोप लगाने पर भड़क उठे आकाश चोपड़ा(Aakash Chopra)

दरअसल भारतीय टीम 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पाकिस्तान को साथ विकेट से रौंदा था। इस मुकाबले में एक वीडियो क्लिप वायरल हो रही है जहां मोहम्मद रिजवान को जय श्री राम के नारे के साथ विदाई की गई थी जिसको लेकर एक नई मोर सामने ले लिया है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के द्वारा भारतीय क्रिकेट फैंस के व्यवहार को लेकर काफी आलोचनाओं की गई है इसको लेकर आकाश चोपड़ा ने अपना प्रतिक्रिया दिया है इन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा है अगर आपके साथ गलत व्यवहार हो रहा है यदि आपको किसी भी तरह की समस्या है, आगे इन्होंने बताया कि कोई और शिकायत नहीं किया है केवल मिकी आर्थर ने भारतीय फैंस को लेकर नाराजगी जाहिर की है।

सिर्फ एक आदमी के साथ दुर्व्यवहार क्यों – आकाश चोपड़ा(Aakash Chopra)

आकाश चोपड़ा ने बताया कि सिर्फ और सिर्फ मिकी ऑथर ने भारतीय फैंस को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है मैंने इसके अलावा किसी भी पाकिस्तानी खिलाड़ी के मुंह से यह शब्द निकलते हुए नहीं देखा है और ना ही सुना है।

यदि किसी को भी फैंस को लेकर शिकायत कर रहा है तो सबसे पहले यह देवी देखना चाहिए कि यदि भारतीय फैंस किसी भी तरह का प्रतिक्रिया दिया है तो सिर्फ एक आदमी को ही क्यों और भी तो पाकिस्तानी खिलाड़ी है लेकिन उन सभी खिलाड़ी के तरफ से भारतीय क्रिकेट फैंस का व्यवहार को लेकर कंप्लेंट क्यों नहीं किया गया।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport