World Cup 2023: वर्ल्ड कप फाइनल मुकाबले को लेकर आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी… इन दो टीमों के बीच खेला जाएगा फाइनल मुकाबला

World Cup 2023 Final Match: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम और न्यूजीलैंड की टीम लगातार चार-चार मुकाबले जीत लिया है और प्वाइंट टेबल में न्यूजीलैंड की टीम प्रथम स्थान तो दूसरे स्थान पर भारत की टीम अपना जगह बना लिया है सभी की नजर वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले पर होगी लेकिन इसी बीच आकाश चोपड़ा ने चौंकाने वाली भविष्यवाणी की है।

वर्ल्ड कप फाइनल मुकाबले को लेकर आकाश चोपड़ा(Aakash Chopra) ने की भविष्यवाणी

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में फाइनल मुकाबले को लेकर आकाश चोपड़ा ने अपनी भविष्यवाणी की है सेमीफाइनल मुकाबले में भारत इंग्लैंड ऑस्ट्रेलिया को प्रबल दावेदार बताया जा रहा है चौथी स्थान पर पाकिस्तान और न्यूजीलैंड में किसी एक को टॉप 4 का प्रबल दावेदार माना जा रहा है।

Aakash Chopra made predictions regarding the World Cup final match
Aakash Chopra made predictions regarding the World Cup final match

लेकिन जैसे-जैसे मुकाबला आगे बढ़ते जा रहा है नजारा कुछ और दिखाई दे रहा है इसी दौरान भारती क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले को लेकर अपना बयान दिया है उनके बयान को सुनकर चौंक जाएंगे।

भारत और न्यूजीलैंड(IND Vs NZ)के बीच होगा फाइनल मैच- आकाश चोपड़ा(Aakash Chopra)

वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले को लेकर सभी की नजर टिकी हुई है। अभी तक के जितने भी मुकाबले हुए हैं उसमें भारत और न्यूजीलैंड का प्रदर्शन सबसे सर्वश्रेष्ठ रहा है। मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम बेहतरीन परफॉर्म दिखा रहे हैं तो वहीं भारतीय टीम भी कम नहीं है।

Aakash Chopra made predictions regarding the World Cup final match
Aakash Chopra made predictions regarding the World Cup final match

न्यूजीलैंड टीम के प्रदर्शन को देखकर पूर्व सलामी बल्लेबाज और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने अपनी खुशी जाहिर किया है और उन्होंने वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मैच को लेकर अपना बयान दिया है इन्होंने बताया है कि इस बार वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबले भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा।

अपने एक्स अकाउंट पर क्या लिखा आकाश चोपड़ा(Aakash Chopra) ने

आकाश चोपड़ा ने अपने एक्स अकाउंट पर न्यूजीलैंड टीम का तारीफ किया है इन्होंने बताया है कि यह अद्भुत टीम है और मुझे उम्मीद है कि कोई बड़ी बात नहीं है अगर भारत-न्यूजीलैंड का फाइनल मैच हो।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 22 अक्टूबर को मुकाबला खेला जाएगा दोनों टीम चार-चार मुकाबले जीत चुकी है दोनों के बीच संतुलन काफी बराबरी की है देखा जाएगा की 22 अक्टूबर को दोनों टीम वर्ल्ड कप के अपने इस मुकाबले में क्या कुछ करते हैं।

 

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport