सलमान खान ने विराट कोहली को लेकर दिया बड़ा बयान? कहा-कोहली मानसिक रूप से…, जानिए क्या है खास।

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत भारत में काफी धूमधाम से शुरू हो गई है इस बार का वर्ल्ड कप अभी तक भारत के लिए बहुत ही जबरदस्त रहा है क्योंकि इस वर्ल्ड कप के जितने भी मुकाबले भारतीय टीम अभी तक खेले हैं सभी मुकाबले में टीम इंडिया को जीत मिली है।

रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम बेहतरीन प्रदर्शन करते नजर आ रही है रोहित शर्मा और विराट कोहली अभी काफी फॉर्म में नजर आ रहे हैं जितने भी मुकाबले खेले हैं सभी मुकाबले में इन दोनों का बहुत ही अच्छा योगदान रहा है हालांकि पहले मुकाबले में रोहित शर्मा का योगदान नहीं रहा लेकिन अन्य सभी मुकाबले में रोहित शर्मा भी काफी कारगर साबित हुए हैं।

Salman Khan gave a big statement regarding Virat Kohli

Salman Khan gave a big statement regarding Virat Kohli

काफी फॉर्म में है विराट कोहली(Virat Kohli)

विराट कोहली अभी काफी फॉर्म में नजर आ रहे हैं इस वर्ल्ड कप के पहले मुकाबले भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ खेला था जिसमें विराट कोहली विकट परिस्थिति से टीम को ऊपर उठाया और 116 गेंद में 6 चौके की मदद से 85 रन की बेहतरीन पारी खेल टीम को जीत दिलाने में सफल रहे।

वर्ल्ड कप के दूसरा मुकाबला में विराट कोहली का प्रदर्शन काफी शानदार रहा इन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ 56 गेंद में 6 चौक की मदद से 55 रन की बेहतरीन पारी खेली है और टीम को जीतने में अपना योगदान दिया।

हालांकि वर्ल्ड कप में भारतीय टीम अपना तीसरा मुकाबला पाकिस्तान के साथ खेला था जिसमें विराट कोहली कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए लेकिन एक बेहतर रणनीति मैदान में जरूर बना रहे थे और यह मुकाबला भी भारतीय टीम के पक्ष में आया।

विराट कोहली(Virat Kohli) को लेकर सलमान खान(Salman Khan) ने दी प्रतिक्रिया

Salman Khan gave a big statement regarding Virat Kohli

Salman Khan gave a big statement regarding Virat Kohli

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान इस वर्ल्ड कप में काफी सुर्खियां बटोर लिया है इन्होंने टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली का खूब तारीफ किया है इन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

दरअसल, सलमान खान विराट कोहली को लेकर अपना प्रतिक्रिया दिया है इन्होंने कहा है कि विराट कोहली शारीरिक और मानसिक रूप से काफी मजबूत है और यह बहुत ही समर्पित भी है।

आगे इन्होंने बताया कि यह किसी भी कार्य को गंभीरता पूर्वक करते हैं इनके पास बहुत बड़ी जिम्मेदारी होती है मुझे उनके कार्य नैतिकता पसंद है विराट कोहली जैसे दिग्गज खिलाड़ी को टीम में रहना बहुत ही आवश्यक है।

Leave a Comment

Cricket lover, sharing stories about the game's magic. Author of engaging cricket tales, celebrating the beauty of this beloved sport